Khanapara Teer Result : खानापारा तीर रिजल्ट से जुड़ी सभी जानकारी

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Khanapara Teer। Khanapara Teer Result। Khanapara Teer Lottery। खानापारा तीर रिजल्ट । खानापारा तीर

Khanapara Teer Result : नमस्कार दोस्तों आज के हमारे आर्टिकल में आपका स्वागत है। आज हम आपको अपने आर्टिकल के द्वारा खानापारा तीर खेल से जुड़ी सभी जानकारी देंगे!!! आज हम आपको बताएंगे कि Khanapara Teer खेल कैसे खेला जाता है? और Khanapara Teer Result भी देख सकते हैं! दिया खानापारा तीर खेल को खेलना चाहते हैं तो हमारे आर्टिकल को अंत तक पढ़े!!!

Khanapara Teer

हम आपको इस खेल से जुड़ी सारी जानकारी देंगे खानापारा तीर मेघालय में खेला जाने वाला है खेल है आप सभी लोग जानते हैं मेघालय राज्य में तीरंदाजी को कितना पसंद किया जाता है। खेलों के बीच खानापारा तीर राज्य में सबसे प्रसिद्ध तीरंदाजी आधारित खेलों में से एक इस खेल को हजारों लोगों द्वारा खेला जाता है।

About Khanapara Teer- खानापारा तीर के विषय में

जैसा कि हमने आपको बताया खानापारा खेल मेघालय राज्य द्वारा आयोजित किया गया है। इसमें अंको का चयन किया जाता है। जिसमें पहले दौर का परिणाम शाम 4:10 पर निकलता है‌ और दूसरे दौर का परिणाम शाम 4:45 पर निकलता है। खानापारा का परिणाम जारी कर दिया गया है। जिसकी जानकारी हम आपको अपने पेज पर उपलब्ध कराएंगे!!!

खानापारा तीर खेलते रंदा जी पर आधारित खेल है यह प्रकार की लॉटरी है। यह खेल जिले के खानापारा के फ्रेम मार्केट में सोमवार से लेकर शनिवार तक खेला जाता है। छुट्टी के दिन इस खेल को नहीं खेला जाता है। इस खेल का आयोजन खासी हिल्स तीरंदाजी खेल संघ के द्वारा आयोजित किया गया है। इस खेल में पहले राउंड का रिजल्ट 4:00 दूसरे राउंड का रिजल्ट 4:45 पर जारी किया जाता है।

Process of playing Khanapara Teer Game : खानापारा तीर खेल खेलने की प्रक्रिया

इस खेल को खेलने के लिए आपको अपने आप को पनिया टिकट लेना होता है। यह टिकट राज्य में 5500 से भी अधिक टिकट काउंटर पर आपको उपलब्ध हो जाएगा। आप कहीं से भी इन टिकट को खरीद सकते हैं। आप इन टिकट को सोमवार से लेकर शनिवार तक सुबह 10:00 बजे से लेकर 3:30 बजे के बीच कभी भी खरीद सकते हैं ।

इस प्रकार के खेलों में खिलाड़ी को जीरो से लेकर 99 तक की संख्याओं में से किसी संख्या का अनुमान लगाना होता है। और वह इसके पश्चात टिकट खरीदना चाहता है। तो यह खेल अत्यंत सरल है इसमें खिलाड़ी तीरंदाजी खेल में भाग लेता है। एक लक्ष्य को भेजता है। लक्ष्य से टकराने वाले तीनों की कुल संख्या के अंतिम 2 अंक खिलाड़ी को निर्धारित करते हैं इस खेल में कई लोग भाग ले सकते हैं। यह राज्य सीमा के मैं स्थित खेल है।

Khanapara teer Lottery Result – खानापारा तीर लॉटरी रिजल्ट

यदि आप खानापारा तीर के लिए सभी 3 परिणाम खोज रहे हैं। तो आप इसकी सही जानकारी यहां पर खानापारा तीर शिलांग तीर जुवई तीर और असम तीर एफआरएसआर टुडे हिट नंबर के लिए सबसे तेज परिणाम प्रदान किए जाते हैं। खांसी ही इस तीरंदाजी स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा पोलो ग्राउंड पर खानापारा शिलांग तीर लॉटरी खेल खेला जाता है। मेघालय लॉटरी विवाह में मनोरंजन और सट्टेबाजी कर संशोधन अधिनियम 1982 के तहत इस तीरंदाजी आधारित सट्टेबाजी लॉटरी खेल का आयोजन हुआ था। शाम 4:00 और 4:50 आता है इस परिणाम को ही स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा जारी किया जाता है।

Khanapara Teer Number Guessing – खानापारा तीर में नंबर कैसे चुने?

खानापारा तीर लॉटरी खेल प्रतियोगिता में सभी लोगों को सुबह 10:00 बजे से दोपहर 3:30 बजे तक संख्या सुनने का समय दिया जाता है। जिसमें हर दिन लोगों द्वारा खेले जाने वाले तीन की संख्या के आधार पर संख्या का चयन होता है। इसके परिणाम स्वरूप 4:45 और 4:15 पर यह जारी किया जाता है।

जिसमें हर दिन हम आपको इस पेज के माध्यम से खानापारा तीर परिणाम घोषित करते हैं। इसलिए आप हमारे इस पेज को बुकमार्क करने ताकि हम आपको रोजाना हमको की जांच कर सके लॉटरी टिकट खरीदने के लिए आपको 500 से ₹800 तक की राशि जमा करनी होती है। जिनके आधार पर इसको का चयन किया जाता है। फिर आपको प्रणाम के आधार पर राशि दी जाती है।

खानापारा तीर लॉटरी का रिजल्ट कैसे चेक करें?

यदि आप अपने Khanapara Teer Lottery में प्रतिभाग किया है। तो आप इसका परिणाम देखना चाहते हैं तो आपको इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर Khanapara Teer Result देखना होगा।

Conclusion

आज हमने आपको अपने इस आर्टिकल के द्वारा Khanapara Teer खेल से जुड़ी सभी जानकारी दिए हम उम्मीद करते हैं!!! कि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी मददगार साबित होगी। हम आपको यह स्पष्ट कहना चाहते हैं कि हमारी वेबसाइट इन जैसे खेलों को समर्थन नहीं करती है ना ही इन खेलों से कोई संबंध रखती है। क्योंकि भारत सरकार द्वारा इन खेलों को बैन कर दिया गया और हम भारत सरकार का सम्मान करते हैं।

हमारा उद्देश्य है आपको सही और सटीक जानकारी देना यदि आप फिर भी इस खेल को खेलने के इच्छुक हैं तो आपसे हम के जिस पर इस खेल को खेल सकते हैं। इसलिए का यही उद्देश्य है कि हम आपको सही जानकारी दें यदि आपको हमारा लेख पसंद आए तो नीचे कमेंट में लिखें हमारे आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!!!!!!!

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Leave a Comment